रीवा के गुढ़ MLA का दो टूक है कहना  - मैं पावर हाउस नहीं खोल सकता, निराकरण चाहिए तो मुझे हटा दो.... 

गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह ने कहा कि अभी मैं भोपाल में हूं। वायरल ऑडियो के बारे में उन्होंने कहा कि हां 4 जून को एक महसांव के ग्रामीण का फोन आया था। वह आबादी में बड़ा गांव है। तब मैंने बढ़ी शालीनता के साथ बात की। उन्होंने ने कहा कि आपको चुना गया है तो निराकरण होना ही चाहिए।

रीवा के गुढ़ MLA का दो टूक है कहना  - मैं पावर हाउस नहीं खोल सकता, निराकरण चाहिए तो मुझे हटा दो.... 
shri Nagendra singh MLA

t4unews:- गांव के दो ट्रांसफर्मर जले, 200 घरों की लाइट बंद, अधिकारी विधायक से बोले- गांव में जा रही लाइट विधायक जी ध्यान दे। 
मध्यप्रदेश के सत्ताधारी दल के एक विधायक  (रीवा गुढ़ के )का ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में ग्रामीण अपने गांव के जले ट्रान्सर्फमर और केवल कटने की समस्या बता रहा है। जिसका प्रश्न सुनने के बाद विधायक ने भी शालीनता से जवाब दिया। कहा अधिकारियों से बात करूंगा। यदि आप चाहों कि मैं पॉवर हाउस खोल दूं तो नहीं खोल सकता।
 जब रियलिटी चेक करते हुए ग्रामीण से बात की तो उसने बताया कि गांव के दो ट्रान्सर्फमर जले हैं। साथ ही आधा सैकड़ा लोगों की केवल कटी है। जिससे करीब 200 घरों की लाइट बंद है। वहीं जब विधायक ने विद्युत अधिकारियों से बात की तो उन्होंने कहा गांव से सब ठीक है।
महसांव गांव की हकीकत
गुढ़ विधानसभा से शिवसेना के पूर्व प्रत्याशी संजय चौरसिया 32 निवासी महसांव ने बताया कि गांव में दो ट्रान्सर्फमर महीनों से जले। वहीं जगह जगह जर्जर केवल टूटी पड़ी है। ऐसे में एक जगह पर ही लोग कटिया फंसाकर काम चला रहे हैं। वहीं करीब 200 घरों की लाइट कटी है। सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज है लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही। 5018 मतदाताओं वाले ग्राम पंचातय में 8 हजार के ऊपर आबादी है। जिसमें बरहिया, सिकरवारन, छोटी गोरगी, बाबा टोला, भईया टोला, सरगवाहन टोला, किछियन टोला मिलाकर गांव में 20 वार्ड के लोग परेशान हैं।
मैं अभी भोपाल में हूं
  गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह ने कहा कि अभी मैं भोपाल में हूं। वायरल ऑडियो के बारे में उन्होंने कहा कि हां 4 जून को एक महसांव के ग्रामीण का फोन आया था। वह आबादी में बड़ा गांव है। तब मैंने बढ़ी शालीनता के साथ बात की। उन्होंने ने कहा कि आपको चुना गया है तो निराकरण होना ही चाहिए। मैंने तुंरत विद्युत अधिकारियों से बात की। बिजली अधिकारियों ने कहा सब तंदुरस्त है। गांव में लाइट जल रही है। एक दो घरों में ऐसा है तो चेक कराएंगे। बाकी विद्युत विभाग से सभी लोग परिचित हैं। कुछ बताने का बचा ही नहीं है।
वायरल ऑडियो में बातचीत
ग्रामीण: हैलो
विधायक: हां जी बोलें
ग्रामीण: श्रीमान जी हम महसांव से बोल रहे हैं संजय चौरसिया
विधायक: हां बोलिए
ग्रामीण: श्रीमान जी लाइट की बहुत समस्या है महसांव में, इसका कुछ निराकरण होगा।
विधायक: हम लाइट नहीं बनाते हैं भैया
ग्रामीण: जी
विधायक: हां हम बात करेंगे अफसरों से
ग्रामीण: जी
विधायक: आप यदि सोच रहे हैं कि मैं पॉवर हाउस खोल दूं तो मेरे बस का नहीं है।
ग्रामीण: अच्छा
विधायक: हां
ग्रामीण: चलिए ठीक है, आप पॉवर हाउस तो नहीं खोल सकते हैं, तो जनता ने आपको चुना था साहब, तो कुछ निराकरण हो सकता है।
विधायक: हां निराकरण करना है तो हटा दीजिए हमको।
ग्रामीण: अब हम आपको क्या बताएं श्रीमान जी
विधायक: हां

source DB



Download smart Think4unity app