पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से अपनी पत्नी, सास व ससुर को मारी गोली

 जान बचाकर छुपे साले और चाचा ससुर, आरोपी गिरफ्तार  जम्मू जिले के सतवारी इलाके में एक पुलिसकर्मी मंगलवार को अपने ससुराल पहुंचा और घर में घुसते ही पत्नी तथा सास-ससुर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। ज़िला पुलिस कार्यालय जम्मू के मुताबिक, पुलिस में कार्यरत राजेंद्र कुमार ने कल अपनी सर्विस रिवॉल्वर से अपनी पत्नी, सास, ससुर को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही सास की मौत हो गई।

 

पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से अपनी पत्नी, सास व ससुर को मारी गोली
pratikatmak photo

t4unews:- भोपाल  जम्मू जिले के सतवारी इलाके में एक पुलिसकर्मी मंगलवार को अपने ससुराल पहुंचा और घर में घुसते ही पत्नी तथा सास-ससुर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। ज़िला पुलिस कार्यालय जम्मू के मुताबिक, पुलिस में कार्यरत राजेंद्र कुमार ने कल अपनी सर्विस रिवॉल्वर से अपनी पत्नी, सास, ससुर को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही सास की मौत हो गई। पत्नी और ससुर को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया। 

 बताया गया है कि करीब एक दर्जन राउंड फायर किए गए। पति-पत्नी में काफी समय से विवाद चल रहा था। वहीं, परिजनों का आरोप है कि जब उसकी ड्यूटी खत्म हो चुकी थी तो उसे हथियार को घर कैसे ले जाने दिया गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को पुलिसकर्मी राजेन्द्र कुमार उर्फ रवि निवासी गजनसू अपने ससुराल जोकि फलामंडाल के गांव अलोरा में है वहा पहुंचा। घर में घुसने के बाद उसने अपनी सर्विस राइफल से घर में मौजूद सदस्यों पर फायरिंग कर दी। करीब एक दर्जन राउंड फायर किए गए, जिसमें पुलिसकर्मी की सास राज कुमारी की मौके पर मौत हो गई। उसकी पत्नी सीमा देवी तथा ससुर रमेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

आरोपी ने इस दौरान अपने दोनों सालों तथा चाचा ससुर पर भी फायर की, लेकिन वह कमरों में छिप गए और उनकी जान बच गई। 

Source Daink bhaskar RSS



Download smart Think4unity app