कोई इंसान भूखा ना सोए ..यूनाइटेड अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन

कोई इंसान भूखा ना सोए ..यूनाइटेड अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन

t4unews: उज्जैन हमारे यूनाइटेड अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन  से प्राप्त व्हाट्सएप नंबर 9993598884जानकारी:  माननीय पिंकी यादव अध्यक्ष यूनाइटेड अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन  को मिली जानकारी के अनुसार   पड़िया खेड़ी उज्जैन के वार्ड वासी भूख से पूरे  दिन से काफी परेशान हो रहे थे । वार्ड के पार्षद महोदय मालवीय जी से बात करने का प्रयास मोबाइल द्बारा पूरे दिनभर कई लोंगो ने किया । परंतु बेखबर पार्षद जिनकी जवाबदारी ऐसे आपदा के समय कई गुना बढ़ जानी चाहिऐ वहा पार्षद महोदय खुद का  पेट भर कर कुम्भकर्ण  की नीद में है । बेबस लोग विधायक जी मोहन यादव जी और अधिकारियो से संपर्क करने लगे । आक्रोश की सीमा अपनी चरम पर थी  की मानव की सेवा उनकी दो जून का भोजन भी नसीब नहीं करा सक रहे ऐसे निकम्मे जन प्रतिनिधि और प्रशासन  से तलब होना चाहिऐ । गैर जिम्मेदार पार्षद जो अधिकारियो के मोबाइल  कॉल उठा  नहीं रहा है । जो गरीब लोग भूख से परेशान हो रहे उनका जो समाधान नहीं कर पा रहा हो  ।  जिन्होंने उनको चुना है उनका ध्यान नहीं रख पा रहा हो ऐसे  पार्षद से जनता हैरान है । आज पांडिया खेड़ी जनता भी अफसोस कर रही है । 
आगे  जानकारी रमेश चंद खत्री जिला विधिक सेवा प्राधिकरण उज्जैन पीएलबी 9229433162 से प्राप्त हुई की मजदूरो को भोजन गैस चूल्हे नहीं जल पाने की वजह से हुई है । उन्होने श्री सुंदरलाल जी पार्षद को फ़ोन पर अवगत किया की  उन्हे मिली जानकारी के अनुसार पांड्या खेड़ी के भूखे मजदूरो की समस्या यह  है  की उन्हें भोजन प्राप्त नहीं हो रहा है । उनके घर में गैस की टंकी खत्म हो गई है सभी मजदूर वर्ग के लोग हैं । दिहाड़ी मजदूर है और किराए के मकान में रहते हैं । भोजन की व्यवस्था  समाचार के  लिखें जाने के बाद कही हो पाई । 

यूनाइटेड अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन की अध्यक्ष माननीय पिंकी यादव जी की त्वरित सक्रियता से आज मानवता कायम रही । कोई इंसान भूखा ना सोए इस संकट की बेला में , लोंगो की दुवा लगे  उनको । यूनाइटेड अंतर्राष्ट्रीय मानव अधिकार ट्रस्ट के श्री पर्वत सिंह  यादव द्वारा उज्जैन स्थित पांड्या खेड़ी के पार्षद को वहां की भोजन की समस्या से समय पर अवगत कराया एवं वहां के निवासियों की लिस्ट भी पार्षद महोदय को दिया गया ।  पिंकी यादव और श्री पर्वत सिंह जी यादव के  प्रयास को श्री रमेश खत्री समाजसेवी उज्जैन मध्य प्रदेश ने भी तहे दिल से आभार व्यक्त किया है । 



Download smart app