खुशनुमा माहौल बनाये रखने वाले वर पक्ष जो इनके के अनुकूल संबंध के लिये इच्छुक हो...संपर्क करे ।

अनुकूल संबंध के लिये इच्छुक हो...संपर्क करे ।

खुशनुमा माहौल बनाये रखने वाले वर पक्ष जो इनके के अनुकूल संबंध के लिये इच्छुक हो...संपर्क करे ।

t4unews:कुमारी सोनम यादव पुत्री श्री दातार सिंह यादव गोत्र भुचुरा बीना में निवास करती है और वर्तमान में अध्ययन रत है। पिता श्री दातार सिंह इंडियन रेल्वे बीना में पदस्थ सागर के रेल्वे कालोनी में रहते है। अपनी 12 वी पूर्ण करने के बाद सोनम अपने गृहकार्य और माता तथा परिवार के कार्य में पारंगत हो रही है । उनके साथ एक भाई श्री सौरव यादव जो बीना रिफायनरी में सुपरवाइजर है जो अभी अविवाहित है की एक मात्र छोटी सगी बहन है।

 

 

माता श्रीमति किरन यादव एक आदर्श गृहणी है जिनकी छत्र छाया में परिवार पल्लवित है। कुमारी सोनम यादव का जन्म बीना जिला सागर मे 05.03.1994 को सुबह 4ः00 बजे हुआ था।वर्तमान में 5‘‘ 3 के कुमारी सोनम यादव की तमन्ना अपने केरियर को उचाई पर ले जाते हुये अपने सामाजिक दायित्वो को पूरा करने की है । परिवार में मामा श्री पुस्पेन्द्र यादव और चाचा श्री राजेन्द्र सिेह यादव ,श्री सुरेन्द्र सिंह यादव जो रेल्वे में एस आई है। इपनके बडे पापा श्री ईश्वर सिंह यादव रिटायर्ड रेंजर है पूरा परिवार संभ्रंात और खानादानी है जिसमें नई पीढी से चचेरे भाई श्री अरूण यादव रेल्वे पुलिस से श्री सुमित यादव और सुनील यादव युवा लोहवाहिनी के अध्यक्ष हैं

 

 


स्वंय श्री दातार सिंह और माता श्री मति किरण यादव सुश्री सोनम यादव के भावी जीवन को खुशनुमा माहौल बनाये रखने वाले वर पक्ष जो इनके के अनुकूल संबंध के लिये इच्छुक हो उन्हे आमंत्रित करते है ं इच्छुक जन संपर्क करे ।



Download smart app