जनता को जागरुक करेगी कांग्रेस रामधुन से

जनता को जागरूक करने के लिए कांग्रेस पार्टी के द्वारा पदयात्रा रैली में रामधुन गाई गई...

जबलपुर इनक्यूबेशन सेंटर में फ्राइडे विथ फाउंडर्स का आयोजन

t4unews:- आज दिनांक 26-11-2021 को जिला कलेक्टर जबलपुर एवम् चेयरमैन जबलपुर स्मार्ट सिटी श्री कर्मवीर शर्मा एवम् नगर निगम आयुक्त श्री संदीप जीआर के निर्देशानुसार मुख्य कार्यपालन अधिकारी जबलपुर स्मार्ट सिटी श्रीमती निधि सिंह राजपूत जी के मार्गदर्शन में जबलपुर इनक्यूबेशन सेंटर में स्टार्टअप्स के लिए मेंटरशिप की महत्त्वता को ध्यान में रखते हुए "फ्राइडे विथ फाउंडर्स" का आयोजन किया गया ।

जबलपुर इनक्यूबेशन सेंटर में फ्राइडे विथ फाउंडर्स का आयोजन

इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश तजुर्बेकार एंटरप्रेन्योर एवम स्टार्टअप फाउंडर्स के अनुभवों को स्टार्टअप्स के साथ साझा करना है जिससे वे आने वाले समय में परिपक्कव उद्योगपति के रूप में सामने आ सके । इस आयोजन में आज मुख्य वक्ता के रूप में जबलपुर चैंबर ऑफ कॉमर्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट श्री हिमांशु खरे जी द्वारा जबलपुर इनक्यूबेशन सेंटर के स्टार्टअप को संबोधित किया गया । श्री हिमांशु खरे जी ने स्टार्टअप्स प्रतिनिधियों को बताया कि किस तरह से एक एंटरप्रेन्योर की यात्रा हमेशा उतार चढ़ावों से भरी हुई होती है। कई बार आपको अपने मेहनत का भी पूरा फल नही मिलता परंतु हमे हमेशा निरंतर आगे बढ़ते रहें होता है तभी सफलता हाथ लगती है ।उन्होंने बताया कि किस तरह एक नॉन बिजनेस बैकग्राउंड से होने के बावजूद भी उन्होंने ने कैसे बिजनेस को सेलेक्ट किया एवम सफलता हासिल की । श्री हिमांशु खरे जी द्वारा एक जिला एक उत्पाद में जबलपुर में मटर को चुने जाने पर उन्होंने बताया कि इस छेत्र में भी स्टार्टअप की असीम संभावनाएं है । जबलपुर प्राकृतिक संपदा से परिपूर्ण स्थान है हमे इन प्राकृतिक संसाधनों का किस तरह से सुचारू रूप से उपयोग करके एक नया बिजनेस आइडिया जेनरेट कर सकते है इस विषय पर जोर दिया । श्री हिमांशु खरे जी में लगातार मार्केटिंग के बदलते हुए तरीकों को किस तरह से अपनाना ही एवम किस तरह सरकार आपकी मदद करती है आपके उद्योग को आगे बढ़ने में इन सब बातों पर जोर दिया गया । आज के इस आयोजन में श्रीमती निधि सिंह राजपूत जी के साथ फंडिंग जैसे महत्त्वपूर्ण विषय पर भी स्टार्टअप्स के साथ चर्चा की गई । इनक्यूबेशन सेंटर में के स्टार्टअप्स द्वारा अपने आइडियाज डिस्कस लिए गए एवम उन्हें वास्तिवकीता में क्या परेशानी आ रही है एवम् उसका समाधान क्या हो सकता है यह सभी मुख्य वक्ता एवम उपस्थित सभी अधिकारियों के साथ स्टार्टअप्स के लिए चर्चा का विषय रहा । श्रीमती निधि सिंह राजपूत जी ने कहा भविष्य में भी इनक्यूबेशन सेंटर लगातार ऐसे आयोजन करता रहेगा जिससे यहां उपलब्ध सुविधाएं का लाभ स्टार्टअप्स को हमेशा बेहतर तरीके से मिलता रहे । सभी स्टार्टअप के प्रतिनिधियों द्वारा इस तरह के आयोजन पर प्रसन्नता व्यक्त की गई एवम सीईओ जबलपुर स्मार्ट सिटी श्रीमती निधि सिंह राजपूत जी को धन्यवाद प्रेषित किया गया ।
आज के इस आयोजन में "शी केन स्टैंड" फाउंडेशन से श्रीमती शिविना आहूजा , जबलपुर स्मार्ट सिटी से श्री कैलाश भाटी , , गजेन्द्र सिंह , इनक्यूबेशन सेंटर से अग्रंशु द्विवेदी , श्वेता नामदेव , आकाश दुबे आदि उपस्थित रहे ।

जनता को जागरूक करने के लिए कांग्रेस पार्टी के द्वारा पदयात्रा रैली में रामधुन गाई गई...
 
 जबलपुर में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा हुंकार भरेगा जन जागरण अभियान महंगाई के खिलाफ लड़ेगा हिंदुस्तान अभियान के तहत जबलपुर के अंबेडकर चौक से टाउन हॉल तक एक पद यात्रा निकाली गई जिसमें कांग्रेस नेताओं द्वारा राम धुन गाई गई राम धुन गाते हुए कांग्रेस नेताओं द्वारा जनता को महंगाई के प्रति जागरूक किया गया।
 वही इस मौके पर पूर्व मंत्री कौशल्या गोटिया ने जमकर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर निशाना साधा पूर्व मंत्री कौशल्या गोटिया का कहना है कि जिस प्रकार से पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद से ही महंगाई आसमान छू रही है उस पर किसी भी प्रकार का अंकुश केंद्र सरकार द्वारा नहीं लगाया जा रहा वहीं प्रदेश सरकार द्वारा भी किसी भी प्रकार की छूट आम नागरिकों को नहीं दी जा रही पेट्रोलियम पदार्थ से लेकर सब्जी आदि तक के दाम बढ़ चुके हैं पर केंद्र सरकार इस पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है जिसको लेकर पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी द्वारा आंदोलन चलाया जा रहा है उसी अभियान के तहत यह पदयात्रा निकाली गई है.....



Download smart Think4unity app