IND vs SA: धर्मशाला में काले बादल, बारिश से टी -20 बाधित हो सकता है

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मैच रविवार को धर्मशाला में खेला जाएगा।

IND vs SA: धर्मशाला में काले बादल, बारिश से टी -20 बाधित हो सकता है

खिलाड़ियों ने धर्मशाला में टी -20 श्रृंखला के पहले मैच से पहले घर के अंदर अभ्यास किया
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा। सभी की निगाहें मौसम पर हैं। यहां आसमान में बादल छाए हुए हैं। राहत की बात है कि रविवार दोपहर को धर्मशाला में बारिश का अनुमान है, जबकि यह खेल शाम 7.00 बजे से खेला जाएगा। इस बीच, मिट्टी की नमी के कारण जमीनी कर्मियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।

भारतीय टीम शुक्रवार को धर्मशाला पहुंची। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (HPCA) में होने वाले पहले T20I मैच से एक दिन पहले खिलाड़ियों ने घर के अंदर अभ्यास किया। शनिवार को, ग्राउंड स्टाफ फर्श पर कंबल लगाने में व्यस्त था और कप्तान विराट कोहली भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद छाता लेकर निकल गए।

भारत ने पहले वेस्टइंडीज को तीनों प्रारूपों में एकतरफा हराया था और अब दक्षिण अफ्रीका की चुनौती का सामना कर रहा है। पिछली बार दक्षिण अफ्रीकी टीम ने भारत के अपने दौरे (2015/16) पर टी 20 श्रृंखला में मेजबान टीम को 2-0 से हराया था।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के बारे में, कप्तान कोहली ने कहा: "हम उन खिलाड़ियों को देना चाहते हैं जिनके पिछले दो वर्षों में घरेलू क्रिकेट, टी 20 और आईपीएल में अच्छे परिणाम आए हैं।" यह टीम के लिए अलग-अलग संयोजनों को खोजने के बारे में है, इसके बजाय केवल एक प्रकार की चीज में रहना है। यदि अन्य टीमें No.9 तक हिट कर सकती हैं, तो क्यों नहीं? जो भी निर्णय लिया गया है वह भविष्य को देखते हुए लिया गया है।

कोहली ने कहा: 'दो या तीन शुरुआती टी 20 श्रृंखला हमें प्रत्येक स्थिति का परीक्षण करने का मौका देगी। यह निश्चित रूप से हमारे दिमाग में टी 20 -2020 विश्व कप का रोड मैप है।



Download smart Think4unity app