फिल्म एक्टर अर्जुन रामपाल ‘धाकड़’ फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे

 गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल हाल ही में गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और दोनों बेटियों के साथ बांद्रा के रेस्त्रां में डिनर करने के लिए पहुंचे थे। अर्जुन रामपाल अपनी फैमिली के साथ रेस्त्रां के तरफ बढ़ रहे थे तभी उनकी नजर सड़क के किनारे बैठी एक महिला पर पड़ी जिसने गोद में बच्चा लिया हुआ था।  

फिल्म एक्टर अर्जुन रामपाल ‘धाकड़’ फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे
राजा भोज एयरपोर्ट पर अभिनेता अर्जुन रामपाल

t4unews:- फिल्म एक्टर अर्जुन रामपाल ‘धाकड़’ फिल्म की शूटिंग के लिए सोमवार को भोपाल पहुंचे। वे भोपाल, बैतूल, सारणी और पचमढ़ी में फिल्म की शूटिंग में भाग लेंगे। फिल्म में अर्जुन रामपाल एक अहम किरदार में नजर आएंगे। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अर्जुन रामपाल, फैंस ने ली सेल्फी।गौरतलब है कि फिल्म में कंगना रनौत और दिव्या दत्ता भी हैं। वे फिल्म की शूटिंग में पहले से भोपाल में मौजूद हैं। फैंस के साथ सेल्फी खिचवाते अर्जुन रामपालअभिनेता अर्जुन रामपाल की इस साल कई फिल्में आने वाली हैं, ऐसे में उनके लिए यह साल व्यस्तताओं से भरा रहने वाला है( कोर्टरूम ड्रामा नेल पोलिश के साथ साल की शुरुआत करने के बाद आने वाले महीनों में उनकी पांच प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वह व्यस्त रहने वाले हैं।

अर्जुन रामपाल भोपाल राजा एयरपोर्ट पर।गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल हाल ही में गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और दोनों बेटियों के साथ बांद्रा के रेस्त्रां में डिनर करने के लिए पहुंचे थे। अर्जुन रामपाल अपनी फैमिली के साथ रेस्त्रां के तरफ बढ़ रहे थे तभी उनकी नजर सड़क के किनारे बैठी एक महिला पर पड़ी जिसने गोद में बच्चा लिया हुआ था। अर्जुन ने महिला को देखते ही हाथ बढ़ाते हुए उसे पैसा थमा दिया। अर्जुन के इस व्यवहार को देखते हुए महिला ने हाथ जोड़ते हुए उनका शुक्रिया किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हुआ।

Source- Dainik Bhaskar   



Download smart app