दिलीप कुमार नहीं हैं........... वेंटिलेटर सपोर्ट पर

  दिलीप की हालत अब पहले से ठीक है। दरअसल, कुछ समय पहले दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थीं तो, उन्हें रविवार सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वो आईसीयू वॉर्ड में ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। बाद में पता चला कि, दिलीप के फेफड़ों में पानी (बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन) भर गया था। ये बात सुनकर फैंस ने दिलीप कुमार की सलामती को लेकर कई ट्वीट भी किए।  

दिलीप कुमार नहीं हैं........... वेंटिलेटर सपोर्ट पर
बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो

t4unews:- बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग दिलीप कुमार की सेहत को लेकर काफी चिंतित थे लेकिन इस फोटो को देखकर फैंस को तसल्ली हो गई हैं कि, दिलीप की हालत अब पहले से ठीक है। दरअसल, कुछ समय पहले दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थीं तो, उन्हें रविवार सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वो आईसीयू वॉर्ड में ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। बाद में पता चला कि, दिलीप के फेफड़ों में पानी (बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन) भर गया था। ये बात सुनकर फैंस ने दिलीप कुमार की सलामती को लेकर कई ट्वीट भी किए।

हालांकि, अब एक्टर के ट्विटर अकाउंट से दिलीप और उनकी पत्नी सायरा बानो की एक लेटेस्ट फोटो शेयर की गई हैं, जिसमें दिलीप बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे है। साथ ही दिलीप ने स्कॉय ब्लू कलर का कुर्ता पहन रखा है। सायरा ने सफेद सूट के साथ लाल दुपट्टा लेते हुए दिलीप का हाथ थामा है। सायरा अपनी केयरिंग नजरों से दिलीप के तरफ देखती हुई नजर आ रही है। हालांकि, फोटो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि, दिलीप अब काफी कमजोर हो चुके है। 

दिलीप कुमार जब अस्पताल में भर्ती हुए उस वक्त कई तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ने लगी थीं, जिसको देखते हुए दिलीप कुमार ने के ट्विटर हैंडल से उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दी गई और लिखा कि, अपडेट सुबह 11:45 बजे.......दिलीप साहब ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, वेंटिलेटर पर नहीं। वो स्थिर हैं. Pleural Aspiration परफॉर्म करने के लिए कुछ टेस्ट रिजल्ट्स का इंतजार कर रहे हैं।-  डॉ जलील पारकर, साब का इलाज करने वाले छाती विशेषज्ञ।.....अपडेट्स देते रहेंगे।

जिस वक्त अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ रही थीं, उस वक्त दिलीप के ट्विटर हैंडल से सायरा बानो ने अपना मैसेज फैंस तक पहुंचाया। सायरा ने लिखा कि,पिछले कुछ दिन से मेरे प्यारे पति युसुफ खान की सेहत ठीक नहीं है। वे मुंबई के हॉस्पिटल में हैं। इस नोट के जरिए मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहती हूं जो उन्हें अपनी दुआओं में शामिल किए हैं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर हमारे दिलीप साहब की सेहत अब स्थिर है और डॉक्टर्स ने मुझे भरोसा दिलाया है कि वे जल्द ही डिस्चार्ज हो जाएंगे। मैं आपसे विनती करती हूं कि अफवाहों पर यकीन न करें। इस दौरान जब मैं आपसे साहब की सेहत के लिए दुआ करने कह रही हूं तो मैं भी आप सभी की इस महामारी से सलामती की दुआ कर रही हूं।

हालांकि, लेटेस्ट फोटो में दिलीप बिना ऑक्सीजन सपोर्ट के है। उन्होंने मास्क भी नहीं पहना है। वहीं सायरा बानो ने भी कोविड काल में मास्क नहीं लगाया है। लेकिन दोनों एक्टर ने अपना वैक्सीनशन करवा कर रखा है। 

Credit dainik bhaskar



Download smart Think4unity app