यादव एजुकेशन एण्ड करियर प्रमोशन सोसायटी द्वारा शैक्षणिक संस्थान हेतु भूमि पूजन।

इस संस्था में समाज के प्रबुद्ध जन ही नीतिनिर्धारक हैं न कि व्यक्तिगत लाभ देखने वाले लोभी मतलबी लोग।

t4unews:- भोपाल, दिनांक 17 जनवरी 2021 को एजुकेशन यादव सोसाइटी के तत्वाधान में भूमि पूजन कार्यक्रम मे भारत सरकार के पूर्व  केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष माननीय अरुण यादव जी एवं मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ मोहन यादव जी एवं गुना सांसद माननीय केपी यादव जी के साथ में यादव महासभा प्रधान महासचिव शेर सिंह यादव जी दाऊ एवं सामाजिक बंधुओं ने कार्यक्रम स्थल पर भूमि पूजन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर संपन्न कराया गया।

माननीय अरूण यादव के द्वारा अपने विशेष प्रोग्राम के उद्घाटन के समय उद्गार व्यक्त किए हैं इसमें यादव समाज के होनहार विद्यार्थियों एवं समाज की प्रतिभा संपन्न बच्चों को आगे का मार्ग प्रशस्त करने के हेतु शैक्षणिक छात्रावास परिसर का विकास एवं स्थापना  हेतु भूमि पूजन कर आरंभ किया गया ।उक्त अवसर पर पधारे मुख्य अतिथि माननीय श्री मोहन यादव मध्य प्रदेश राज्यमंत्री, तथा सभी माननीय संबोधन कर्ताओं के द्वारा सामाजिक जीवन के व्यवहार में प्रतिभा संपन्न लोगों को आगे लाने और भगवान श्री कृष्ण के वंशज होने के नाते शिक्षा के महत्व पर विशेष जोर देते हुए सभी लोगों ने इस कार्य की सराहना की ।अगर समाज को सक्षम और संपन्न बनाना है तो यादव समाज के शिक्षा से वंचित लोगों नारियों और बहनों को ज्यादा से ज्यादा शिक्षित किया जाना अनिवार्य होगा ।यह बात सत्य है की शिक्षा में किया गया निवेश मूलधन से भी ज्यादा ब्याज के रूप में लौट लौट कर आता है जो जीवन पर्यंत लोगों को संजीवनी प्रदान करता है।

श्री अरूण यादव भूमि पूजन समारोह भोपाल

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संबोधन स्वरूप श्री धर्मराज यादव द्वारा व्यक्त किए गए उद्गार आपको पठन हेतु प्रस्तुत है।
मेरे प्यारे स्वजातीय बंधुओं कल 17 जनवरी को अपने मध्यप्रदेश में संभवतः पहली बार शिक्षा के क्षेत्र में एक बहुत ही अत्यंत सराहनीय व प्रशंसनीय कार्य का भूमि पूजन होने जा रहा है जिसमें आप सभी सादर आमंत्रित हैं खासकर वो जो समाज के लिए अच्छा करने की मंशा रखते हैं लेकिन उन्हें कोई विश्वनीय मंच या संगठन नहीं मिलता है। #यादवाज_एजुकेशन_एण्ड_करियर_प्रमोशन_सोसायटी पर  पूर्ण विश्वास करते हुए आप अपनी समाज के उत्थान के लिए तन मन धन से सहयोग कर इस पुण्य रूपी यज्ञ में अपने हिस्से की आहुति अवश्य दें..
क्योंकि यह संस्था विशुद्ध रूप से समाज के उत्थान की मंशा को लेकर कार्य करने वाली संस्था है न कि समाज के नाम पर राजनीति करने वाली अन्यानेक संगठनों की तरह, बाहर कुछ और अंदर कुछ करने वालों की तरह।और इस संस्था में समाज के प्रबुद्ध जन ही नीतिनिर्धारक हैं न कि व्यक्तिगत लाभ देखने वाले लोभी मतलबी लोग।

खैर मुद्दे की बात पर आते हैं कि हमें इस संस्था के इस बहुत ही सराहनीय प्रयास को सफल बनाने के लिए दिल खोलकर सहयोग देना है.. ताकि समाज के होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े व अतिपिछड़े विद्यार्थियों को अच्छी शिक्षा के अभाव में न रहना पड़े..
आमंत्रण पत्रिका में निम्नलिखित संदेश द्वारा सजातीय बंधुओं एवं गणमान्य अतिथियों को आमंत्रित किया गया था।

आपको बताते हुए बडा हर्ष हो रहा है कि 
'यादवाज एजुकेशन कॅरियर एन्ड प्रमोशन सोसाइटी ' ने
छात्रावास हेतु मप्र राजधानी भोपाल में भूमि क्रय की है जिसमे छात्रावास निर्माण हेतु, जमीन पर
भूमि पूजन दिनांक 17 जनवरी 2021
को रखा गया है ,उसी संदर्भ में

आवश्यक बैठक
दिनांक 3 जनवरी 2021 को
दिन रविवार
समय 12ः00pm
स्थान131 रचना नगर
में रखी गई है ,जिसमें सम्मानित स्वजातिय बंधु कार्यक्रम की रुपरेखा संबंधी चर्चा हेतु सादर आमंत्रित है ।

निवेदक--
यादवाज एजुकेशन एण्ड कॅरियर प्रमोशन सोसायटी भोपाल।
मोबाइल 7898324126
             9425393940
             9425369818

कार्यक्रम की सफलता का अंदेशा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उपस्थित गणमान्य सदस्यों द्वारा समाज के उत्थान के लिए तन-मन-धन से अपनी अपनी रुतबे और प्रतिभा के अनुरूप सहयोग करने का आश्वासन दिया गया। यादव समाज में इस प्रकार के जुझारू और समर्पित लोगों की आवश्यकता है जो समाज को ऊंचाइयों और बुलंदियों तक पहुंचाने में सदैव अग्रणी रहेगा।

think4unity एप्प डाउनलोड करें



Download smart Think4unity app