थिंक फॉर यूनिटी से कैसे जुड़े?l #think4unityl

हमारा उद्देश्य केवल ग्राहक को दुकानदार से मिलाना और ग्राहक को जोअपने प्रत्येक खरीदारी पर विशेष डिस्काउंट प्राप्त करने का जो अधिकार है उसे दिलाना है ।

https://youtu.be/qjHu35qch8Y

t4unews:- थिंक फॉर यूनिटी से जुड़ने के लिए आपको अपना स्वयं का आधार कार्ड और एक यूनिक मोबाइल नंबर होना चाहिए ।जो आपका डाटा पैक से युक्त हो ताकि आप अपने मोबाइल स्मार्ट मोबाइल फोन से जारी किए गए कूपन को आप डाउनलोड कर सकें या स्वयं वेबसाइट में जाकर इसे क्रिएट कर सकें। उसके बाद आपको इस कूपन को हमारे अधीकृत  सेंटर जो 30 से 40 प्रकार की सेवाओं से युक्त है उसे किसी भी शहर जहां थिंक फॉर यूनिटी का कार्य आरंभ हो चुका है के सेंटर में या सर्विस प्वाइंट में जाकर रीडिंग करा सकते हैं ।

  चूंकि यह कूपन फ्री है और किसी भी प्रकार के विवाद से दूर है ।हमारा उद्देश्य केवल ग्राहक को दुकानदार से मिलाना और ग्राहक को जोअपने प्रत्येक खरीदारी पर विशेष डिस्काउंट प्राप्त करने का जो अधिकार है उसे दिलाना है ।ज्यादा जानकारी के लिए कॉल करें 93409 36058

कोविड-19 कॉल का स्वरूप काल ,महाकाल और उससे भी बड़ा जी का जंजालहै । हम चाहते हैं कि आप कोविड-19 के प्रश्नों का जवाब अपने कमेंट बॉक्स में लाइक- डिसलाइक और अपनी राय के द्वारा दें और पाएं उचित पुरस्कार।
पहले प्रथम तीन को थिंक फॉर यूनिटी के द्वारा विशेष कूपन जारी किए जाएंगे ।जो प्रथम तीन कॉमेंट्स करने वाले दर्शकों को डिस्काउंट कूप़न देगा। दिन के अंत में प्राप्त राय ,कमेंट इत्यादि पर विशेष इनाम लकी ड्रा के द्वारा घोषित किया जाएगा। साथ ही साथ इसमें आप देखें कोविड-19 ब्लैक फंगस इत्यादि से बचने के उपाय । स्वयं को बचाएं सोशल डिस्टेंसिंग अपनाएं ,मास्क लगाएं और समय पर दवाइयां ले। योग करें ।अपनी यूनिटी बढ़ाएं तथा अफवाहों से बचें।
जीवन बहुमूल्य है ।डर कर जीने के बजाए सोच समझकर युक्ति पूर्ण ढंग से रास्ते का निर्धारण करें ।इसी संदेश के साथ प्रस्तुत है आज 23 मई 2021 का समाचार विशेष...



Download smart app