सर्वोत्तम डायलॉग बताइए प्रतियोगिता-३

सेलिब्रिटी क्यों डरते हैं प्रशासन के विरुद्ध बयानबाजी करने से..सबकी अपनी-अपनी कुछ ना कुछ समस्या होती है रोजी-रोटी होती है और कई ऐसे राज होते हैं जो प्रशासन गड़े मुर्दों जैसा उखाड़ सकता है ।जिससे उनकी लोकप्रियता और रोजी रोटी पर आ जा सकती है ।इसलिए वह बहुत भयभीत रहते हैं कि कौन व्यर्थ का पंगा ले ।निजी जीवन में रियल लाइफ में वह बहुत ही डरपोक और स्वार्थी होते हैं ।उन्हें केवल अपनी लोकप्रियता और कमाई से ही मतलब रहता है । जनता या जनहित से जुड़े किसी भी प्रकार के वक्तव्य या  निर्णय तभी देते हैं जब एक साथ सभी वर्षा बरसाती मेंढक टर्राने लगते हैं ।शुरुआत करने वाले शेर जंगल में दहाड़ सके ऐसे विरले ही होते हैं। यह सेलिब्रिटी जब देख लेते हैं कि मामला बरसात का आ चुका है जिसमें एक साथ कई मेंढक टर्राने लगते हैं तभी यह यूनियन बनाकर बोलते हैं ।अर्थात रियल लाइफ में दिखने वाले यह हीरो जो अन्याय के खिलाफ 100 लोगों के विरुद्ध अकेले छाती खोलकर लड़ते हुए दिखते हैं वह रील लाइफ में इसके विपरीत होते हैं। यूनियन बनने पर ही बोलते हैं ताकि इन्हे कोई पकड़ ना पाये। उस पर ध्यान केंद्रित ना हो सके ,तभी बोलते हैं ।मौजूदा चित्र में कौन सा एक्टर क्या डायलॉग बोल सकता है इसकी एक प्रतियोगिता रखी गई है ।आपका स्वागत है।

इस प्रतियोगिता में आप भाग लीजिए और नीचे दिए गए विकल्पों में से किसी एक विकल्प का नंबर की संख्या कमेंट बॉक्स में लिखिए और अपना नाम तथा व्हाट्सएप नंबर भी जरूर लिखें ताकि आपको विजेता होने पर इनाम भेजा जा सके यदि इसके अलावा आपके जेहन में कोई और भी अच्छी गुफ्तगू या वार्तालाप हो तो वह भी आप कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

सर्वोत्तम डायलॉग बताइए प्रतियोगिता-३
celebrity

t4unews:- सबसे बढ़िया गुफ्त गूं क्या हो सकती है इस व्यंग चित्र के लिए

गुफ्त गूं -१

Celebrity अमिताभ  : -गंगा मैया की कसम अगर हम किसान को उसकी उपज का पूरा फायदा नहीं मिला तो पूरी दुनिया हम पलट कर देंगे।

Actor Rajkumar :- वो तो ठीक  है जानी पहले आप लोगों से बोलने के लिए प्रतीक्षा से बाहर तो निकल कर आए। जॉनी जिसके घर शीशे के बने होते हैं वह पत्थरबाजी नहीं करते।

गुफ्त गूं -२

Celebrity अक्षय कुमार :- बाबूभाई देखना कोई हेरा फेरी मत करें ऐसा करने  मत देना बाबू भाई।
Actor Rajkumar  :-  जानी हेराफेरी तो तब होगी ना जब तुम हिल डोलकर यहां आओगे और कुछ कहोगे।

गुफ्त गूं -३

Celebrity अजय देवगण  :- आता माझी सटक ली जब सिंघम दहाड़ता है तब अच्छे-अच्छे अन्याय करने वाले शेर दुबक जाते हैं।
Actor Rajkumar :-जॉनी ...अतामझा सटाकली तभी होगी ना जब तुम अपनी सिंघम जैसी दहाड़ दिखाओगे अभी तो बिल्ली जैसे घर में तो दुबके हो।

गुफ्त गूं -४

Celebrity सलमान खान :- बिग बॉस चाहते हैं कि किसान अपना आंदोलन जल्द से जल्द समाप्त कर दें?
Actor Rajkumar :-बिग बॉस के दुम पहले जो हिरण मारा है उसका हिसाब तो सही सही दे दे ...डर डर के क्या बोलेगा तू ?

गुफ्त गूं -५

Celebrity शाहरूख खान  :- अ..अ..अ...देखो किसान भाइयों आईपीएल का सेशन चालू होने वाला है अब तो खुदा के वास्ते अपना अनशन बंद कर दो?
Actor Rajkumar :-जॉनी हर तरफ धंधा ही धंधा दिखता है तुम्हें... कभी फिल्म पिटने का डर  तो कभी आईपीएल की भीड़ का कम होने का डर .....कभी किसानों के लिए भी सोच लिया करो।



Download smart Think4unity app