सफाई भी कमाई भी...धन की बात...

उम्मीद है कि मितरों  आप को यह बात समझ में आ रही होगी कि एक इलेक्ट्रिकल व्हीकल अगर 3 साल चल गया तो वह अपने कीमत की बराबर की राशि पैदा करने के साथ-साथ आपको आने वाले 10 से 20 वर्षों तक बिना पेट्रोल के आपको आवागमन का साधन प्रदान करेगा

सफाई भी कमाई भी...धन की बात...
Petrol price

t4unews:-धन की बात...सफाई भी कमाई भी...

जब तक कोई प्रयोग नहीं होता तब तक उसका फल नहीं मिलता। जैसे अंग्रेजों ने जब लोगों को अंग्रेजी पढ़ना सिखाया तब पूरे देश को अंग्रेजी बोलना ,लिखना ,पढ़ना ,सीखना और उसका महत्व समझ में आया ।उसी प्रकार जब रात के 8:00 बजे कैशलेस होने की घटना से पूरे भारत को सुझाया तो आज प्लास्टिक मनी का उपयोग करना ज्यादा से ज्यादा हमें समझ में आया। जो हमें करो ना काल में और संक्रमण वाली सभी बीमारियों से बचना सिखाया।


अब मित्रों अगली प्रक्रिया है इस देश के वातावरण को इस पृथ्वी के पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए कार्बन एमिशन कम करना और इसलिए अब मैं देश को सिखाने के लिए टीवी कल का उपयोग करना बहुत ही आवश्यक है। उम्मीद है कि मितरों  आप को यह बात समझ में आ रही होगी कि एक इलेक्ट्रिकल व्हीकल अगर 3 साल चल गया तो वह अपने कीमत की बराबर की राशि पैदा करने के साथ-साथ आपको आने वाले 10 से 20 वर्षों तक बिना पेट्रोल के आपको आवागमन का साधन प्रदान करेगा और साथ ही साथ पर्यावरण और देश को सुंदर सुरक्षित ही रखेगा। 



Download smart app