पूनम पंडित का कौन होगा?

अगर कोई मनचाहा लड़का अगर कोई मिल जाए तो ......अपना भी साल शादी का इरादा है !!

पूनम पंडित का कौन होगा?
Poonam pandit farmar activist

t4unews:-यह दिल मांगे एक सूटेबल रिश्ता मैं पूनम पंडित( मेरठ वासी निशानेबाज )जो अब किसान आंदोलन का जाना माना एवं चर्चित चेहरा है ।वह भी चाहती है कि इस महंगाई की मार में कोरोना के परेशानी से बचते जूझते हुए अगर कोई मनचाहा लड़का अगर कोई मिल जाए तो ......अपना भी साल शादी का इरादा है !!

क्यों न हो? इस जीवन में पूर्णता तभी होती है जब आप अपने जीवन के सभी कर्तव्यों को पूरा करें। हर जीवन का एक मकसद होता है ।उस मकसद को पूरा करते हुए यदि वह इस जीवन रूपी दरिया को पार कर लेता है तो यही पूर्णता कहलाता है। बाकी लोभ, मोह-माया, हानि-लाभ, जीवन-मरण, यश-अपयश ,विधि हाथ जैसी चीज बांते विधि के विधान के अनुरूप तुलसीदास जी ने भी नहीं लिखा है ।इसलिए इस पर इनट्यूशन के साथ-साथ कुछ अंतर्ज्ञान के साथ-साथ ऐसी लोग भी आवश्यक होते हैं जो जीवन में एक दूसरे की फ्रीक्वेंसी मैच कराने के लिए मध्यस्थ का काम करते हैं। आज जब आप बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो जाते हैं और किसी परिचय के मोहताज नहीं होते ऐसे समय भी आपको एक अच्छे मध्यस्थ रिश्तो की आवश्यकता होती है ।जो एक सच्चा दोस्त हो सकता है या अपना एक रिश्तेदार हो सकता है।


 बहरहाल जीवन में स्पष्ट वादी का तथा पारदर्शिता के साथ एक सुयोग्य जीवनसाथी की आवश्यकता सबको रहती है जो कुंवारे या विधुर  रहते हैं ।हमारी शुभकामनाएं हैं और हमारी अपेक्षाएं हैं कि जल्द से जल्द अच्छे को अच्छा मिले और बुरे को भी अच्छा मिले क्योंकि बुराई को अच्छाई से ही जीता जा सकता है।



Download smart Think4unity app