News of 14-06-2022 by think4unitynews

जबलपुर ओ एंड एम व्रत की संघ कार्यालय में मीटिंग हुई

खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने लिये दूध एवं दही के नमूने

कलेक्टर श्री आर्य ने लिया झील की तैयारियों का जायजा

सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी की बहुत बड़ी जीत कोर्ट से लगा मोदी शाह के उड़े होश.!

शराब दुकान की छत काटकर चार लाख की चोरी

अनिल मिश्रा ने इस घटना को लेकर अपनी टीम समेत घेरा अमहिया थाना

 food,fssai,collector,rahulgandhi,modi,shah

t4unews:- News of 14-06-2022 by think4unitynews

विगत दिवस जबलपुर ओ एंड एम व्रत की संघ कार्यालय में मीटिंग हुई उसके लिए व्रत के सभी सक्रिय सदस्यों ने संगठन मजबूत करने के पहल कर जो उदाहरण दिया उसके लिए श्री अनूप गुप्ता, एस. आर. मनकोटिया, के. के. असाठी, सी. के लखेरा,रंजन पांडेय,पवन यादव, विपिन यादव, अमित त्रिपाठी,सुमित अविद्रा, व्ही. के द्विवेदी, दर्शिका दम्भारे, नीरज तिवारी, मुकेश विश्वकर्मा, सुधीर पटेल आदि धन्यवाद के पात्र हैं ऐसी ही आशा पूर्व क्षेत्र के सभी व्रतों से भी आशा है कि सभी व्रतों में महीने में एक बार अवश्य बैठक करें जिससे संगठन मजबूत होगा तो आप भी मजबूत होगे।

 इंजीनियर अशोक जैन प्रातीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष मध्य प्रदेश पत्रोपाधि अभियंता संघ  मध्यप्रदेश

 

बिजली कम्पनी तकनीकी संघ अध्यक्ष अनिल मिश्रा ने इस घटना को लेकर अपनी टीम समेत घेरा अमहिया थाना और पुलिस प्रशासन से की अविलंब कड़ी कार्यवाही की मांग की

खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने लिये दूध एवं दही के नमूने

जबलपुर, मिलावट से मुक्ति अभियान एवं ईट राइट चैलेंज-2 के अंतर्गत हाई रिस्क केटेगिरी के नमूना लक्ष्य हेतु खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम ने आज मिलौनीगंज स्थित खेरमाई डेरी से दही तथा उखरी रोड स्थित न्यू कन्हैया डेरी एवं रद्दी चौकी स्थित जैन डेरी से दूध के सैंपल लिये। सभी नमूने परीक्षण हेतु राज्य खाद्य प्रयोगशाला भोपाल भेजे जा रहे हैं। कार्यवाही खाद्य सुरक्षा अधिकारी पंकज श्रीवास्तव, मुकुंद झरिया, विनोद धुर्वे द्वारा की गई।

कलेक्टर श्री आर्य ने लिया झील की तैयारियों का जायजा
सागर लाखा बंजारा झील कायाकल्प परियोजना के तहत झील में अलग-अलग फ़्रंट पर चल रहे निर्माण कार्यों में बारिश के आने से पहले किए जाने वाले सभी निर्माण कार्य पूरे किए जा चुके हैं। कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने सोमवार को लाखा बंजारा झील का निरीक्षण किया और बारिश पूर्व की गई तैयारियों का जायजा लिया। वे निगमायुक्त श्री चंद्रशेखर शुक्ला एवं स्मार्ट सिटी राहुल सिंह राजपूत अवलोकन के समय मौजूद थे इसमें उन्होंने पाया कि झील में नाला टैपिंग का कार्य शत- प्रतिशत पूरा किया जा चुका है। इंबैंकमेंट निर्माण का कार्य शत- प्रतिशत पूरा किया जा चुका है। इंबैंकमेंट को सुरक्षित बनाने के लिए बड़ी झील में स्टोन पिचिंग का कार्य पूरा किया का चुका है और छोटी झील में टो-वॉल निर्माण कार्य पूरा किया गया है छोटी झील में स्टोन पिचिंग प्रगतिशील है जो कि शीघ्र ही पूरी की जाएगी।

सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी की बहुत बड़ी जीत कोर्ट से लगा मोदी शाह के उड़े होश.!

शराब दुकान की छत काटकर चार लाख की चोरी

 


Download smart Think4unity app