कुल मिलाकर आदि पुरुष Aadipurush की कमाई की बल्ले बल्ले मनोज मुंतशिर Manoj muntshir विवाद में

विपक्ष और युवाओं का कहना था कि इस तरह की फिल्म बनाकर उनके धर्म का मजाक उड़ाया जा रहा है जिसे वे किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेंगे। उन्होंने मांग की कि सरकार तत्काल इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाये। लखनऊ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रवक्‍ता शिशिर चतुर्वेदी और उनके अन्य साथियों ने हजरतगंज पुलिस थाने में तहरीर देकर फिल्‍म के अभिनेताओं और फिल्‍म के निर्माता निर्देशक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

t4unews:कुल मिलाकर आदि पुरुष की कमाई की बल्ले बल्ले होने वाली है क्योंकि अब विरोध और विवाद बढ़ता जा रहा है।

घबराए मनोज मुंतशिर ने की थी शिकायत

विवाद के बाद मनोज मुंतशिर ने अपनी शिकायत में लिखा था कि कुछ लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर धमकी दी है। एक धमकी उनको किसी ने ईमेल के जरिए भी दी है। आदिपुरुष फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने यह सारी जानकारी मुंबई पुलिस को दी थी। लिखित शिकायत और मनोज के स्टेटमेंट के बाद मुंबई पुलिस ने मनोज मुंताशिर को फिलहाल एक कांस्टेबल को उनकी सुरक्षा में लगा दिया है।

आदिपुरुष मूवी में क्या है विवाद

डायलॉग राइटर मनोज की जमकर आलोचना हो रही है। नेपाल में तो फिल्म ही बैन कर दी गई है।मुंबई पुलिस ने सोमवार को 'आदिपुरुष' के संवाद लेखक मनोज मुंतशिर को सुरक्षा मुहैया कराने के बाद कहा कि वह मामले की जांच कर रही है। ज्ञात हो कि मनोज मुंतशिर ने फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग लिखे हैं, जो काफी विवादों में है। 

for daily  viral news of your area  click below 

           For Rewa news click here     


            For Jabalpur news click here 

          For All india news click here   

 

         For Sagar news click here      
 


         For Satna  news click here   

         For think4unity coupan click here 

हिंदू लोगों का प्रदर्शन

इस फिल्म को लेकर पूरे देशभर में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है। यूपी से लेकर मुंबई तक मनोज मुंतशिर और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ हिंदू संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। हिंदू महासभा ने सोमवार को इसके निर्माताओं के खिलाफ लखनऊ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई।

फिल्म देखने वाले लोगों का आरोप

विपक्ष और युवाओं का कहना था कि इस तरह की फिल्म बनाकर उनके धर्म का मजाक उड़ाया जा रहा है जिसे वे किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेंगे। उन्होंने मांग की कि सरकार तत्काल इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाये। लखनऊ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रवक्‍ता शिशिर चतुर्वेदी और उनके अन्य साथियों ने हजरतगंज पुलिस थाने में तहरीर देकर फिल्‍म के अभिनेताओं और फिल्‍म के निर्माता निर्देशक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। उन्‍होंने अपनी तहरीर में कहा कि फिल्‍म में सनातम धर्म का, प्रभु श्री राम जी का, हनुमान जी का, भगवा ध्‍वज का और सीता मैया का अपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्‍म का चित्रण गलत और कलाकारों की वेशभूषा अनुचित है और इसके संवाद आपत्तिजनक हैं। उन्होंने कहा कि असल रामायण का गलत प्रस्तुतीकरण किया गया है।

Read this also ..... पुरी के मंदिर में भगवान कृष्ण, बलराम और सुभद्रा की आंखें फैली हुई क्यों हैं ??


 

 

 



Download smart Think4unity app