किसान सपोर्ट बिल के डॉक्यूमेंट्री इंटरव्यू वीडियो कर रहे हैं खूब मनोरंजन

#Kishan,#किसान बिल ,सपोर्ट, #डॉक्यूमेंट्री ,#इंटरव्यू,bagpat, न्यूज़ व्यूज , बागपत ,उत्तर प्रदेश

t4unews:- न्यूज़ व्यूज के द्वारा बागपत उत्तर प्रदेश में किसान बिल के सपोर्ट में कुछ डॉक्यूमेंट्री इंटरव्यू फिल्म नाटकीय तौर पर बना कर प्रस्तुत किए है । जिसे सोशल मीडिया में अपलोड करके यह बताया जा रहा है कि वहां के कितने किसान इन बिलों से सहमत है ।बहुत अच्छी अभिव्यक्ति है और बहुत सुंदर प्रयास किया गया है। इनकी सभी पात्र वास्तविकता से परे लगते हैं परंतु फिर भी  इस नाटक को नाटकीय ढंग से पूरा कर रहे हैं ।इन्हे एक अच्छे मझे हुए कलाकारों की स्क्रिप्ट की इन्हें भरपूर डोज प्राप्त हुई है। जिससे इनके इंटरव्यू देखकर हंसी से लोटपोट होने का मन करता है। लिहाजा सोशल मीडिया में इनके लिए जारी कमैंट्स को पढ़ने के बाद खूब दिल खोल कर हंसने का मन करता है। कुछ कलाकार तो लोटपोट के घसीटा, मोटू, पतलू और डॉक्टर झटका जैसे पात्र को बखूबी जी रहे हैं।आप भी देखिए और अपनी राय बताएं।

इस वीडियो को सुनने के बाद आप अपना अभिमत कमेंट बॉक्स में केवल इतना लिखें कि आप सरकार के सपोर्ट में और कृषि कानून के विरोध में बनाएंगे इस डॉक्यूमेंट्री इंटरव्यू के इन विचारों से

 सहमत हैं  तो -१ लिखें

अथवा असहमत है तो -२ लिखें ।

जितने ज्यादा लोगों की संख्या असहमति होगी या सहमत की होगी, उनमें से किसी एक भाग्यशाली प्रतियोगी को हमारे न्यूज़ चैनल द्वारा प्राइस या इनाम दिया जाएगा । जो स्पिनर के द्वारा चयन किया जाएगा। कृपया कमेंट बॉक्स में अपना सहमति हेतु १ एवं असहमति  हेतु २ तथा नाम और मोबाइल नंबर जरूर दर्ज करें जिससे कि आपको इनाम देने में कोई असुविधा ना हो सके।



Download smart app