जमीन को लेकर मारपीट की घटी घटना

जमीन को लेकर रिश्ते खूनी संघर्ष में बदल रहे हैं और मारपीट की घटनाओं में भाई-भाई का चाचा- भतीजे का खून बहा रहा हैं।

जमीन को लेकर मारपीट की घटी घटना

t4unews:- रीवा क्षेत्र के अंतर्गत हमारे संवाददाता के अनुसार जमीन को लेकर रिश्ते खूनी संघर्ष में बदल रहे हैं और मारपीट की घटनाओं में भाई-भाई का चाचा- भतीजे का खून बहा रहा हैं। परिवार के लोग एक ही जमीन पर अपना मालिकाना हक बता कर एक दूसरे से मारपीट करने के साथ ही जानलेवा हमला करके एक दूसरे का खून बहा रहे हैं। मारपीट की ऐसी दो घटनाएं गुरुवार को जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में घटी।

जिले के लौर थाना अंतर्गत पिपराही गांव निवासी बाल्मिक कुशवाह पुत्र लक्ष्मण कुशवाहा 50 वर्ष मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे लहूलुहान हालत में इलाज के लिए परिजन संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हमलाबर उसके चचेरे भाई सुनील कुशवाहा, कमलेश कुशवाहा, बृजवासी कुशवाहा सहित अन्य लोग हैं। उन्होंने बताया कि चचेरे भाई उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं और मना करने पर गाली-गलौज करते हुए लात घूसों से मारपीट करके डंडे से सिर पर घातक प्रहार किया हैं जिससे वह लहूलुहान हो गया और बेहोश होकर जमीन पर गिर गया था। गांव के लोगों ने बीच बचाव किया, जिसके बाद उसकी जान बच पाई, अन्यथा हमलावर उसे मौत की नींद सुला देतें।

इधर दूसरी घटना में घर में घुसकर मारपीट

जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत तिलखन गांव निवासी कमलेश तिवारी पुत्र गंगा प्रसाद तिवारी ने थाने में पहुंचकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई और हमलावरों पर 10000 की लूट किए जाने का आरोप भी लगाया हैं। उन्होंने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि जमीनी विवाद को लेकर गोविंद तिवारी, रामायण तिवारी, विनय तिवारी, राज बहोर सहित 6 से 7 की संख्या में रहे लोगों ने उसके साथ मारपीट किए हैं और के घर में रखे हुए रुपए भी लूट ले गए हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस घटना की जांच कर रही हैं।





Download smart Think4unity app