Jabalpur and surrounding viral news collection by think4unitynews

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की दूसरी टेस्टिंग लेब को भी मान्यता

आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना पर जल उठा Purvanchal, Jaunpur में जमकर हुए प्रदर्शन

हल्द्वानी में हुआ अग्निपथ योजना का विरोध, पुलिस से भी हुई नोंकझोंक || Haldwani Live

amritmahotsav,jabalpur,agnipath,jaunpur,haldwani

t4unews:- Jabalpur and surrounding viral news collection by think4unitynews

आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत

जबलपुर,  महान वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस पर आज समाधि और भॅंवरताल पार्क में हुआ भव्य आयोजन 458वें बलिदान दिवस को गौरव दिवस के रूप में भव्यता के साथ मनाया गया वीरांगना रानी दुर्गावती की शौर्य गाथाओं का वर्णन करते हुए कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, निगमायुक्त, और अन्य सदस्यों ने कार्यक्रम के दौरान शपथ भी दिलाई आदिवासी लोकनृत्य की मनमोहक प्रस्तुति की अधिकारियों ने की सराहना: बेहतर ड्रेस के लिए एक लाख रूपये प्रदान करने कलेक्टर द्वारा की गई घोषणा .


आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत आज गढ़ा मंडला राज्य की महान वीरांगना रानी दुर्गावती के 458 वें
बलिदान दिवस के अवसर पर जिला, नगर निगम, पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में एवं मित्रसंघ मिलन एवं रानी दुर्गावती स्मृति अभियान संस्था के सक्रिय सहयोग से बारहा स्थित समाधि स्थल और भॅंवरताल स्थित वीरांगना रानी दुर्गावती जी की प्रतिमा स्थल पर भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर कलेक्टर डॉं. इलैया राजा टी, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ, के द्वारा महान वीरांगना रानी दुर्गावती के बलिदान और उनकी शौर्य-स्वाभिमान और र्कीति का वर्णन करते हुए कहा कि उनके बलिदान दिवस को गौरव दिवस भी कहा जाए, क्योंकि वे हम सबके लिए प्रेरणादायी एवं देश प्रदेश के लिए गौरव रहीं हैं।

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना पर जल उठा Purvanchal, Jaunpur में जमकर हुए प्रदर्शन

हल्द्वानी में हुआ अग्निपथ योजना का विरोध, पुलिस से भी हुई नोंकझोंक || Haldwani Live

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की दूसरी टेस्टिंग लेब को भी मान्यता

देश की परीक्षण प्रयोगशाला को राष्ट्रीय स्तर की मान्यता देने वाली एकमात्र संस्था नेशनल एक्रेडिएशन बोर्ड फार टेस्टिंग एंड कॉलिब्रेशन लेबोरेटरीज (एनएबीएल) से मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की दूसरी टेस्टिंग लेब को भी मान्यता मिल गई है।

मप्रपक्षेविविकं इंदौर के प्रबंध निदेशक श्री अमित तोमर ने बताया कि इंदौर पोलोग्राउंड स्थित ट्रांसफार्मर, केबल, कंडक्टर की टेस्टिंग करने वाली लेब को पिछले वर्ष एनएबीएल सर्टिफिकेट मिला था। इसके बाद शुक्रवार को उज्जैन स्थित रीजनल मीटर टेस्टिंग की अत्याधुनिक लेब को भी एनएबीएल सर्टिफिकेट मिला है। श्री तोमर ने बताया कि इंदौर और उज्जैन की दोनों लेब में बिजली के महत्वपूर्ण उपकरणों की अत्याधुनिक तरीके से टेस्टिंग हो रही है। दोनों ही लेब को आत्म-निर्भर भारत अभियान में निर्मित किया गया। श्री तोमर ने बताया कि इंदौर के पोलोग्राउंड स्थित मीटर टेस्टिंग की अत्याधुनिक लेब को भी एनएबीएल दर्जा दिलाने की सभी कार्रवाई पूर्ण कर दी गई है। दो सप्ताह में इंदौर के मीटर टेस्टिंग लेब को भी एनएबीएल मिलने की पूरी संभावना है।



Download smart Think4unity app