Jabalpur Viral News Collection

  1. मण्डला जबलपुर रोड़ बनी नरक

  2. वि.वि. के कर्मचारी अपनी जायज माँगो को लेकर कर रहे धरना प्रर्दशन

  3. मंडला में नर्मदा नदी उफान पर खतरे के निशान से ऊपर बह रही नर्मदा

  4. संजीवनी नगर एवं अधारताल क्षेत्र में हुई 3 नकबजनी की घटनाओं का खुलासा|

  5. क्या भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा Will India Recognised As Hindu Rastra

Jabalpur Viral News Collection
jabalpur news

t4unews:-Jabalpur Viral News Collection



Do U know How can India Recognised As Hindu Rastra |क्या भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा |
क्या भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा Will India Recognised As Hindu Rastra
पूरे विश्व में हिंदू धर्म की पताका को फहराए रखने के लिए यह आवश्यक है कि भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए। आतंक , आक्रमण,तलवार की नोक ,बंदूक की नोक और प्रशासन की दमनकारी नीतियों से कोई भी नियम धर्म और कार्य को जबरन थोपा तो जा सकता है । जैसी मौजूदा समय में जीएसटी और नोटबंदी है ठीक उसी प्रकार 600 ईसवी सन से लेकर 18 वीं सदी तक जिस प्रकार मुगलों का अतिक्रमण आतंक और प्रशासन रहा 
जिसकी मिसाल इस्लाम धर्म का विश्व में अव्वल होना देखा गया है धीरे-धीरे लोग इसे पीढ़ी दर पीढ़ी लोग इस्लाम आत्मसात करते रहें थे।


King Dog Facts Rajyog
अगर डॉग या कुत्ते के बारे में बात चल रही है तो हम कुछ ऐसे लोगों के बारे में भी बात करना चाहेंगे जो शायद अगले जन्म में इस योनि में आएंगे क्योंकि वह मानव जन्म  ले कर दोस्त बना कर ,लोगों को धोखा देकर उनसे पैसे उधार में लेकर या काम करने की एवज में लेकर गबन कर गए हैं और डंके की चोट पर उसे नहीं लौटाने की बात कहते हैं ।कानूनी मुकदमा और कार्रवाई से भी परहेज नहीं करते हैं अर्थात इनका जीवन स्वान की तरह है । वफादारी का जामा पहन कर यह केवल मौका पड़ने पर काटते हैं।इनकी अगली योनि स्वान की होगी जो सूंघते फिरते से लाते जूते खाते या फिर कहीं  मिला हड्डी का टुकड़ा चबाते हुए अगली बार  किसी मोड़ में मिलेंगे अगर यह आपके आसपास दिखे तो आप जान जाइएगा कि यह राजयोग पाने वाले ऐसे डॉग होंगे या घसीटा योग पाने वाले लावारिस कुत्तों की तरह दिखेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि यह लोग लोगों से भोली भाली सूरत बनाकर लोगों से केवल पैसे खाते हैं और वापस करने के समय केवल अपनी दांत दिखाते हैं गुर्राते हैं और करवट बदलते हैं ।श्री विवेक अरोरा जो दिल्ली पहाड़गंज के निवासी हैं और दूसरे का नाम है श्री शैलेश तिवारी  जो यूपी नैनी बनारस यूपी के रहने वाले हैं दोनों का काम कंपनी बना कर लगभग एक जैसा है मूर्ख बनाओ और अपनी झूठी औकात दिखाओ।


MPSEB G O M न्यूज़ aug 2023


मण्डला जबलपुर रोड़ बनी नरक
मण्डला जबलपुर रोड़ की कुड़ामेली की आज की स्थिति रोड़ में बड़े बड़े गढ्ढे  जिनमें पानी भरा जो छोटे बड़े वाहन और राहगीरों के मुसीबत बनते आये,8-9 साल से बन रहे रोड़ मण्डला जबलपुर मार्ग राहगीरों और छेत्र वासियों के नासूर बन गए हैं,, बड़े बड़े वादों करने वाली बीजेपी की सरकार और उनके नेताओं को शर्म नहीं आती, जिनकी उपस्थिति में केंद्रीय मंत्री गड़करी जी ने रोड़ की निर्माण और गुणवत्ता में कमी को लेकर माफ़ी मांगी फ़िर भी अभी भी वही स्थिति बनी हुई है,, पिछले दिनों कलेक्टर मण्डला ने रोड़ बंद कर मरम्मत जरूर कराया था पर मल्लम पट्टी से क्या होता है, अभी तो और गंभीर स्थिति हो गई रोड़ की,, विभाग आकर ख़ुद देखे और इसकी मरम्मत करे,, शिवराज जी की अमेरिका से अच्छी सड़के बोलने की बात को याद दिलातेहुए इसकी तस्वीर दिखाई जायेगी, क्षेत्र कानागरिक और  विधायक होने मुझे बहुत तकलीफ़ होती यहाँ की स्थिति देखकर जहाँ हमें जवाब देते नहीं बनता, और सत्ता सरकार यहाँ के लोकल मंत्री भी अपने  सत्ता सुख में है मस्त है, इससे ज्यादा क्या बोले।


वि.वि. के कर्मचारी अपनी जायज माँगो को लेकर कर रहे धरना प्रर्दशन
उपरोक्त विषयान्तर्गत अवगत होना चाहेंगे कि वि.वि. के कर्मचारी अपनी जायज माँगो को लेकर विगत कई दिवस से हडताल कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है परन्तु प्रशासन कर्मचारियों की मांगों के निराकरण करने के पक्ष में है नही, वर्तमान मे वि.वि. मुख्यालय से लेकर इससे संबंधित प्रदेश के समस्त महाविद्यालयों एवं अन्य इकाईयो में काम ठप्प पड़ा है
कल प्रशासन के साथ लगातार 05 घण्टे मीटिंग हुई परन्तु कोई सकारात्मक परिणाम प्राप्त नही हुए है। कल समस्त कर्मचारी सुबह 10 बजे से रात 8:30 तक प्रशासन से उम्मीद लगाये बैठे रहे परन्तु अन्त मे उन्हे निराश ही घर लौटना पड़ा। यह प्रशासन की असक्षमता को दर्शाता है कि 5 घण्टे वार्ता करने के उपरान्त भी कोई हल निकालने में सक्षम नही है।
जिस कारण हमारा पूर्व निर्धारित आन्दोलन मोंगे पूरी ना होने तक जारी रहेगा। जिसमें अध्यक्ष निखिल द्विवेदी, शैलू यादव, रामप्रकाश पटेल, रामभजन अजय डोगरे, विशाल दुबे, आर. एल. कुलस्ते, के. एन. मौर्या, रामू शर्मा मनोज पाठक, वीरेन्द्र पटेल, स्नही पागे, संगीता ठाकुर सहित समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।


मंडला में नर्मदा नदी उफान पर खतरे के निशान से ऊपर बह रही नर्मदा


संजीवनी नगर एवं अधारताल क्षेत्र में हुई 3 नकबजनी की घटनाओं का खुलासा|
पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री तुषार कांत विद्यार्थी (भा.पु.से.) द्वारा जिले मे पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को  लूट, नकबजनी, वाहन चोरी की घटनाआंे पर अंकुश लगाने हेतु जेल से रिहा हुये सम्पत्ति सम्बंधी अपराधियों एवं पूर्व में पकडे गए संपत्ति संबंधी अपराधियों से सघन पूछताछ एवं उनकी गुजर बसर की जांच तथा घटित हुई चोरी एवं नकबजनी में आरोपियों की पतासाजी करते हुए चोरी गए मशरूका की बरामदगी हेतु  आदेशित किया गया है।
               आदेश के परिपालन में परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्रीमति प्रियंका शुक्ला (भा.पु.से.), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण श्री संजय कुमार अग्रवाल (भा.पु.से.), अतिरिक्त पुलिस  अधीक्षक अपराध श्री समर वर्मा तथा नगर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर सुश्री प्रतिष्ठा राठौर, नगर पुलिस अधीक्षक अधारताल श्रीमति प्रियंका करचाम के मार्गदर्शन में टीम के द्वारा  3 नकबजनों से चुराये हुये  5 लाख  रूपये कीमती जेवर एवं अन्य सामान जप्त किये गये है। 



Download smart Think4unity app