डॉक्टर पांडे ब्रदर्स के द्वारा जबलपुर में ब्लड डोनेशन कैंप का सफल आयोजन

Dr Amit pandey & Dr Nitesh pandey

इनका अनुसरण करना चाहिए।जो हमें जिम्मेदार नागरिक बनने को प्रेरित करती है।

t4unews:-पर्यावरण के सुधार हेतु आज  हर नगर वासियों को अपना-अपना कर्तव्य  निभाना चाहिए।यदि हम सब एक दूसरे पर बला टाल दे रहे कि मैं तो अकेला क्या कर सकता हूं ?प्रशासन और बाकी लोग इस कार्य को पूरा करेंगे ।मुझे तो केवल अपने रोजी रोटी मतलब है। एसा सोच कर यदि हम जीते रहे तो इस कंक्रीट की जंगल में हमारा जीना तो संभव हो जाएगा पर आने वाली जनरेशन और पीढ़ियों को ऑक्सीजन के सिलेंडर लेकर शुद्ध हवा के लिए संघर्ष करना होगा। इसलिए बेहतर है कि भविष्य के लिए हम आज वर्तमान में ही इसके बारे में चिंतन करें।

इस अंक में जबलपुर के कर्मठ सपूत डॉक्टर पांडे ब्रदर्स की रक्तदान के प्रति जागरूकता का समावेश भी है । जिन्होंने करोना काल के समय 78 ब्लड डोनेशन कैंप का सफल आयोजन किया।इसके मोटिवेशन प्रोग्राम के समय डॉक्टर जामदार द्वारा स्वयं इन दोनों भाइयों की मुक्त कंठ से सराहना की गई ।जो हमें प्रेरित करती है कि समाज में इस प्रकार के कार्य करने से केवल भाईचारा ,सद्भावना एवं सेवा भाव ही बढ़ता है। हमें इन से प्रेरित होकर इनका अनुसरण करना चाहिए।जो हमें जिम्मेदार नागरिक बनने को प्रेरित करती है।

https://bit.ly/3dlZQ1u

जुड़िए देश की सर्वप्रथम  रिन्यूएबल सोसाइटी के साथ......... नि:शुल्क बिजली के सपनों को साकार कीजिए अच्छी और उम्दा क्वालिटी  सोलर रूफटॉप लगाइए। किसी भी प्रकार की रिन्यूएबल एनर्जी के संबंध में जानकारी ,शिकायत या मार्गदर्शन हेतु सोसाइटी से जुड़े रहे। एकता में शक्ति है और आपकी आवश्यकताओं की सदैव पूर्ति है।
सब्सिडी* में सोलर रूफटॉप लगवाएं ।
किस्तों में सोलर रूफटॉप लगाने का आनंद लें।
*नियम एवं शर्तें लागू



Download smart app