कोविड के प्रश्नों का उत्तर दें ।

समाचारों की श्रृंखला में कॉविड सदैव चर्चा में बना रहना चाहता है इसलिए खबरों के सुनने और नए नए प्रश्न छोड़ने में कोविड-19 माहिर है। और चाहता है कि उसके प्रश्नों का सही जवाब मिल जाए चाहे आप कमेंट बॉक्स में दें या व्हाट्सएप करें पर जरूर कोविड के प्रश्नों का उत्तर दें ।ताकि वह बेताल जैसे अपनी सही जगह पर चला जाए अन्यथा आस-पास ही मंडराते रहने की धमकी देता है ।

कोविड-19 के जनक बुहान शहर और चीन सरकार के अलावा अब अमेरिका के फाऊजी द्वारा दिए गये अनुदान तथा विगत 2012 से इस पर किए जा रहे शोध से स्पष्ट हो रहा है की मेडिकल साइंस और नामी-गिरामी विकसित देशों की दवा कंपनियों के द्वारा बनाया गया यह भस्मासुर पूरे विश्व के लिए ही आक्रांत साबित हो रहा है ।छोटे-मोटे छुटपुट समाचारों की श्रृंखला में कॉविड सदैव चर्चा में बना रहना चाहता है इसलिए खबरों के सुनने और नए नए प्रश्न छोड़ने में कोविड-19 माहिर है। और चाहता है कि उसके प्रश्नों का सही जवाब मिल जाए चाहे आप कमेंट बॉक्स में दें या व्हाट्सएप करें पर जरूर कोविड के प्रश्नों का उत्तर दें ।ताकि वह बेताल जैसे अपनी सही जगह पर चला जाए अन्यथा आस-पास ही मंडराते रहने की धमकी देता है ।
इसलिए इस समाचार के अंक में आप उनके प्रश्नों का सही ढंग से श्रवण कर उत्तर देने का प्रयास करें और अपने जीवन को मास्क सोशल डिस्टेंसिंग और वैक्सीनेशन से सफल बनाएं।



Download smart Think4unity app