स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, पुलिस ने 8 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया

सोनीपत में पुलिस ने सोमवार रात शहर के इलाके से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर से पुलिस ने 8 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के...

स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, पुलिस ने 8 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया
dr rahat indori is no more

सोनीपत में पुलिस ने सोमवार रात शहर के इलाके से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर से पुलिस ने 8 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पकड़े गए युवक मुंह छिपाकर बैठे हुए।

सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल नाम के स्पा सेंटर में काफी लंबे समय से स्पा की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। इसकी गुप्त सूचना पर मंगलवार को कुंडली थाना पुलिस ने भारी दलबल के साथ रेड की तो स्पा सेंटर में 8 लड़कियों और 4 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़ी गई सभी युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि युवकों में 2 सोनीपत के रहने वाले, 1 उत्तर प्रदेश और 1 दिल्ली का रहने वाला है। इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Source dainik bhaskar 



Download smart app