मां न बन पाने की वजह से महिला ने चुराया था बच्चा, पुलिस की 6 टीमों ने 250 लोगों से पूछताछ के बाद खोज निकाला

जिले के कुनकुरी में रविवार सुबह बच्चा चोरी की घटना ने पुलिस महकमे के होश उड़ा दिए। बच्चा हॉलीक्रॉस अस्पताल से चोरी हुआ था। लोगों में काफी गुस्सा था क्योंकि कुछ दिन पहले एक और ऐसी ही वारदात हुई थी। पुलिस ने 8 घंटे की मेहनत के बाद इस केस को सॉल्व...

जिले के कुनकुरी में रविवार सुबह बच्चा चोरी की घटना ने पुलिस महकमे के होश उड़ा दिए। बच्चा हॉलीक्रॉस अस्पताल से चोरी हुआ था। लोगों में काफी गुस्सा था क्योंकि कुछ दिन पहले एक और ऐसी ही वारदात हुई थी। पुलिस ने 8 घंटे की मेहनत के बाद इस केस को सॉल्व किया। बच्चे कोखोज लिया गया और आरोपी महिला को भी।

आरोपी महिला ग्राम मयुरचुंदी निवासी रूकमणी बाई है। महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले हुई थी। नवंबर 2019 में उसके पति ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। बच्चे की चाहत में वह अस्पताल गई, नवजात को देखकर उसे चुराकर अपने साथ ले आई।


पुलिस की 6 टीम ने की 250 राहगीरों से पूछताछ

पुलिस ने मां को जब उसकी बेटी से मिलाया तो चेहरों पर सुकून था।
पुलिस ने मां को जब उसकी बेटी से मिलाया तो चेहरों पर सुकून था।

बच्चा चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम एक्टिव हो गई। अधिकारियों ने 6 टीम का गठन कर दिया। कुनकुरी पुलिस ने तत्काल पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी करा दी। करीब 250 से अधिक राहगीरों से महिला का हुलिया दिखा कर पूछताछ की गई। महिला की हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

सोशल मीडियामें भी तस्वीरें वायरल की गई। पुलिस को महिला के गांव के बारे में पता चला, वहां जाकर छापा मारा गया और चोरी हुई नवजात बच्ची मिल गई। एसपी शंकर लाल बघेल ने बताया कि बच्चा चोरी के मामले को सुलझाने वाले पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा।



Download smart app