मेडिकल संचालक से पिस्तौल के बल पर ~1.25 लाख और स्कूटी लूटने के आरोप में दो गिरफ्तार

सेक्टर 1-4 में कुछ दिन पहले मेडिकल संचालक तरूण से पिस्ताैल के बल पर कैश व स्कूटी लूटने के मामले में गुरुवार काे सूर्य नगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए लांधड़ी निवासी कमल राणा व सैनियान माेहल्ला निवासी...

मेडिकल संचालक से पिस्तौल के बल पर ~1.25 लाख और स्कूटी लूटने के आरोप में दो गिरफ्तार

सेक्टर 1-4 में कुछ दिन पहले मेडिकल संचालक तरूण से पिस्ताैल के बल पर कैश व स्कूटी लूटने के मामले में गुरुवार काे सूर्य नगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए लांधड़ी निवासी कमल राणा व सैनियान माेहल्ला निवासी नवीन सैनी ने पुलिस की पूछताछ के दाैरान कबूल किया है कि उन्होंंने दाे दिन की रेकी करने के बाद तरूण से एक लाख 25 हजार रूपए लूटे थे।

जिसमें से आराेपियाें ने 25 हजार रूपए से अपने दाेस्त की मदद की। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं आराेपियाें ने 22 हजार रूपए अय्याशी में खर्च कर दिए। पुलिस ने गिरफ्तार दाेनाें आराेपियाें से बचे हुए 78 हजार रूपए व एक चाेरी की बाइक बरामद की है। आरोपियों ने यह मोटरसाइकिल सिरसा जिले से लगते राजस्थान के क्षेत्र से चोरी किया था। आरोपियों को गुरुवार काे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

क्या था मामला नागाेरी गेट स्थित मेडिकल संचालक तरूण से 8 अगस्त काे दाे लुटेराें ने पिस्ताैल के दम पर सेक्टर 1-4 से पैसाें से भरे बैग व स्कूटी लूट ली थी। पुलिस काे दी शिकायत में पीड़ित ने बताया था कि बैंक की छुट्टी के कारण वह पैसे जमा नहीं करवा सका। जिन्हें वह घर लेकर जा रहा था।

उसी दाैरान उसके दाेस्त ने उसे फाेन पर जिंदल पुल के पास खड़े हाेने के लिए कहा। बाद में दाेनाें दाेस्त एक स्कूटी पर सेक्टर 1-4 की तरफ घूमने निकले। उसी बीच दाे आराेपी पीछे से आए और पिस्ताैल के बल पर पैसाें से भरा बैग व स्कूटी लेकर फरार हाे गए।

source dainik bhaskar 

 

 


Download smart Think4unity app