दुकान पर काम कर रहे युवक को 11 केवी की लाइन ने खींचा, चंद सेकंड्स में हो गया राख

कैथल में मंगलवार शाम को दुकान पर काम कर रहा एक युवक 11 हजार वोल्ट की क्षमता वाली बिजली की लाइन की चपेट में आ गया। हालांकि उसे बचाने की कोशिश की गई, लेकिन बचाया नहीं जा सका। देखते ही देखते चंद सेकंड्स में राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची...

दुकान पर काम कर रहे युवक को 11 केवी की लाइन ने खींचा, चंद सेकंड्स में हो गया राख

कैथल में मंगलवार शाम को दुकान पर काम कर रहा एक युवक 11 हजार वोल्ट की क्षमता वाली बिजली की लाइन की चपेट में आ गया। हालांकि उसे बचाने की कोशिश की गई, लेकिन बचाया नहीं जा सका। देखते ही देखते चंद सेकंड्स में राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अवशेषों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल उसके परिजनों के बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं।

घटनास्थल पर जमा लोगों की भीड़।

घटना देर शाम करीब साढ़े 5 बजे कैथल शहर के जींद बाईपास से सटे जनकपुरी कॉलोनी इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के गांव मूंदड़ी का अमन कुमार यहां हेयर ड्रैसर संजीव के पास काम सीखने आता था। मंगलवार को दुकान के ऊपर बने कमरे के बाहर कूलर लगाने के लिए वह कूलर का स्टैंड उठाए हुए था। इसी दौरान पास से गुजरती 11 हजार वोल्ट की क्षमता वाली बिजली की लाइन ने उसे अपनी ओर खींच लिया।

अमन को उसके उस्ताद संजीव ने बचाने की कोशिश की, मगर उसे भी जोरदार झटका लगा और वह दूर जा गिरा। इसी बीच लोगों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दे दी तो थाना सिविल लाइंस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से अमन को बिजली की लाइन से अलग किया। हालांकि तब तक वह जलकर लगभग राख हो चुका था। थाना सिविल लाइंस प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि युवक के अवशेष को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उसके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है। उनके बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Source dainik  bhaskar 



Download smart app