अंजड़ की युवती और देवास के युवक का शव शिप्रा में मिला

रविवार को शिप्रा नदी में प्रेमी युगल सहित तीन शव मिले है। देवास जिले के शिप्रा गांव में प्रेमी युगल का शव मिला। पहले तो इनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी लेकिन दोपहर में इनकी शिनाख्त हो गई। औद‌योगिक थाना पुलिस देवास के अनुसार युवक की शिनाख्त...

अंजड़ की युवती और देवास के युवक का शव शिप्रा में मिला
अंजड़ की युवती और देवास के युवक का शव शिप्रा में मिला

रविवार को शिप्रा नदी में प्रेमी युगल सहित तीन शव मिले है। देवास जिले के शिप्रा गांव में प्रेमी युगल का शव मिला। पहले तो इनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी लेकिन दोपहर में इनकी शिनाख्त हो गई।

औद‌योगिक थाना पुलिस देवास के अनुसार युवक की शिनाख्त 29 वर्षीय गोविंद चौहान निवासी एमजी कॉलोनी देवास के रूप में हुई है तो युवती 26 वर्षीय दीपिका सोलंकी निवासी थाना अंजड़ जिला बड़वानी है। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती ने शिप्रा पुल से कूदकर जान दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके अलावा उज्जैन में भी शिप्रा नदी में रविवार की दोपहर एक व्यक्ति का शव मिला। शव की पहचान नहीं हो पाई है। महाकाल थाना प्रभारी अरविंद सिंह तोमर ने बताया कि भूखी माता घाट के पास नदी में एक अधेड़ व्यक्ति के शव मिलने की खबर गोताखोरों ने दी।

घटनास्थल से कपड़े का बैग और चप्पल मिली है। ऐसा अनुमान है कि डूबने वाला व्यक्ति शिप्रा नदी में स्नान करने आया होगा। पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।


Source- Dainik
 



Download smart app